धोनी के बल्ले से निकला एक ऐसा शॉट, जिसे देख सबकी निगाहें थम सी गईं

नई दिल्ली। आईपीएल के दसवें सीजन में महेंद्र सिंह धोनी का बल्ला फिलहाल खामोश ही नजर आ रहा है। रविवार को राइंजिंग पुणे सुपरजाइंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच हुई मैच में भी धोनी बड़ा स्कोर नहीं बना पाए। धोनी महज 28 रन बनाकर ही आउट हो गए। हालांकि इस दौरान धोनी के बल्ले से एक ऐसा शॉट निकला, जिसे देख सबकी निगाहें थम सी गईं।

दरअसल मैच में धोनी का ये सिक्स पुणे की इनिंग के दौरान 13.6 ओवर में दिखाई दिया। जब युजवेंद्र चहल की बॉल पर धोनी ने जबरदस्त शॉट लगाया। धोनी के इस शॉट के बाद थोड़ी देर के लिए बॉल दिखाई नहीं दी, जिसके बाद कमेंटेटर्स कहने लगे कि बॉल स्टेडियम के बाहर चली गई है।

हालांकि बाद में पता चला कि धोनी ने इस शॉट से बॉल को स्टेडियम की छत पर पहुंचा दिया है, जहां से उसका निकलना मुमकिन नहीं है। इस दौरान कमेंटेटर्स ने कहा कि इस बॉल को निकालने के लिए हमें 100 फुट ऊंचे फील्डर की जरूरत पड़ेगी। बॉल के आने तक मैच थोड़ी देर के लिए रूका भी रहा। इस दौरान बेंगलुरु टीम के कप्तान विराट कोहली फील्डर से बातें करते भी दिखे। बता दें कि इस मैच में पुणे की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 161/8 रन बनाए। जवाब में टारगेट का पीछा करते हुए बेंगलुरु की टीम 134/9 रन ही बना सकी।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *